kkrversusrcb

MX23RW : मंगलवार, 7 जून 08:45:04| >> :120:74982:74982:

वीडियो: जो कॉर्डिना ने केनिची ओगावा को हराकर आईबीएफ सुपर-फेदरवेट विश्व खिताब जीता

© रॉयटर्स
जो कॉर्डिना ने केनिची ओगावा को दूसरे दौर में शानदार नॉकआउट देकर कार्डिफ में अपने ही प्रशंसकों के सामने आईबीएफ सुपर-फेदरवेट खिताब जीता।

जो कॉर्डिनाआईबीएफ खिताब धारक के दूसरे दौर में नॉकआउट के साथ 13वां वेल्श विश्व चैंपियन बन गया हैकेनिची ओगावा.

कार्डिफ़ में लड़ाई से पहले, सारी बातें ओगावा की शक्ति की थीं, यह सुझाव दिया जा रहा था कि 2016 के ओलंपियन को शुरुआती दौर में अपने जापानी प्रतिद्वंद्वी का सम्मान हासिल करने की आवश्यकता थी।

हालांकि, चैंपियन के शुरुआती तीन मिनट में बेहतर होने के बावजूद, कॉर्डिना ने नाटकीय रूप से दूसरे दौर के मध्य बिंदु से पहले दाहिने हाथ के सपने के साथ ओगावा का सफाया कर दिया।

हालाँकि ओगावा ने अपने पैरों पर वापस जाने के लिए एक बहादुर प्रयास किया, लेकिन जैसे ही उसने कैनवास पर जोरदार प्रहार किया, लड़ाई प्रभावी रूप से समाप्त हो गई, 34 वर्षीय को एक प्रतिद्वंद्वी द्वारा डंडे से कुल्हाड़ी मार दी गई, जिसने एक सफल होने के बाद से क्रूर पंच शक्ति प्राप्त की है। हाथ का संचालन।

से बात कर रहे हैंDAZNलड़ाई के बाद, 30 वर्षीय ने कहा: "यह एक जीवन भर का काम है जो साढ़े पांच मिनट के काम में चला गया है। मैं बस बहुत आभारी हूं।

"मैं इस शिविर में कुछ बड़े घूंसे फेंक रहा हूं, मैं कॉनर बेन की पसंद के साथ रहा हूं और उसके साथ छेड़छाड़ की है और वह सबसे विस्फोटक मुक्केबाजों में से एक है। हम जिम में कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

"हम उस पंच पर पूरे शिविर में काम कर रहे हैं और यह एक अद्भुत एहसास है जब आप इसमें घंटों और घंटे लगाते हैं और यह बंद हो जाता है- लड़ाई में और यह रोशनी से बाहर हो जाता है।"

प्रमोटरएडी हर्नीके साथ एक अखिल-ब्रिटिश संघर्ष को लक्षित करने की संभावना हैज़ेल्फ़ा बैरेट, जिन्होंने मुख्य समर्थन में यूरोपीय खिताब जीता, लेकिन WBC और WBO चैंपियनशकूर स्टीवेन्सनस्वीकार किया कि वह यूनाइटेड किंगडम में एक एकीकरण संघर्ष के लिए तैयार है।

कॉर्डिना को बैरेट के खिलाफ स्पष्ट पसंदीदा के रूप में माना जाएगा, एक लड़ाई भौतिक होनी चाहिए, लेकिन मैनकुनियन ने हारने के लिए अपने करियर के प्रदर्शनों में से एक का उत्पादन कियाफारूख कौरबानोव.

बैरेट ने अपने 12-राउंड प्रतियोगिता के दौरान चैंपियन को विशेष रूप से चोट नहीं पहुंचाई, बावजूद इसके कि अपरकट ने अपने प्रतिद्वंद्वी को विशेष नुकसान पहुंचाया।

जैसा कि अपेक्षित था, स्कोरकार्ड बैरेट के पक्ष में व्यापक थे, न्यायाधीशों ने क्रमशः 120-108, 119-109 और 118-110 की वापसी की।

© रॉयटर्स

सुपर हल्केडाल्टन स्मिथआम सहमति को मजबूत किया कि वह अब जीत के साथ संभावित क्षेत्र से बाहर चले गए हैंमौरो पेरौने.

पांचवें दौर के अंतिम सेकंड के दौरान शेफील्ड सेनानी शुरू से अंत तक हावी रहा, जिसके कारण सत्र के अंत में कोने ने अपने आदमी को वापस ले लिया।

इस बीच, ऑस्ट्रेलियाई फेदरवेटस्काई निकोलसनएक नियमित अंक जीत के साथ एक पेशेवर के रूप में अपनी लगातार चौथी जीत दर्ज कीगैब्रिएला बौविएर.

आईडी:487383:1false2false3false:QQ:: डीबी डेस्कटॉप से:लेनबोड:संग्रह5956:
नया डेटा एकत्र करें / बनाएं
इस लेख को अभी साझा करें:
क्या तुम्हें पता था...?
आगे पढ़िए:
बुआत्सी मैचरूम स्पोर्ट के साथ समर्थक बने
>

आरएचएस 2.0

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता


मैच पूर्वावलोकन - दैनिक
टॉक डेली ट्रांसफर करें
मॉर्निंग ब्रीफिंग (सुबह 7 बजे यूटीसी)
नवीनतम स्थानांतरण समाचार, मिलान पूर्वावलोकन और समाचार सीधे अपने इनबॉक्स में प्राप्त करें!