बान्नविरुद्धजिम

MX23RW : शनिवार, 25 जून 17:18:52| >> :600:151313:151313:

जॉनी बेयरस्टो ने प्रसिद्ध शतक लगाया क्योंकि इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को हराकर श्रृंखला जीती

जॉनी बेयरस्टो ने यकीनन अपने करियर की पारी का निर्माण किया क्योंकि इंग्लैंड ने ट्रेंट ब्रिज में दूसरे टेस्ट में न्यूजीलैंड को पांच विकेट से हराकर 299 के लक्ष्य का पीछा किया।

इंगलैंडपांच विकेट से जीत दर्ज की हैन्यूजीलैंडट्रेंट ब्रिज में दूसरे टेस्ट मैच में 136 के एक उल्लेखनीय 136 के सौजन्य सेजॉनी बेयरस्टो.

पहले मुकाबले से 1-0 की बढ़त बनाए रखते हुए, इंग्लैंड कम से कम 72 ओवरों में 299 रनों का लक्ष्य निर्धारित करने के बाद आराम से ड्रॉ खेल सकता था।

इस धारणा को देखते हुए कि टेस्ट बल्लेबाजी बहुत आक्रामक हो गई है, पहली पारी में न्यूजीलैंड के 553 रन के बाद एक अनुशासित ड्रॉ एक सम्मानजनक परिणाम माना जाता।

हालांकि, बेयरस्टो ने अपने जीवन की पारी का निर्माण किया, यॉर्कशायर के बल्लेबाज एक क्षमता भीड़ के सामने एक अवशोषित दिन पर चाय से पहले अपने अर्धशतक तक नहीं पहुंचे।

अविश्वसनीय हिटिंग की अवधि में इंग्लैंड ने अंतिम सत्र की पहली 26 गेंदों में 60 रन बनाए, बहुमत बेयरस्टो से आ रहा था, और सत्र में 38 मिनट में, उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में एक अंग्रेज द्वारा दूसरा सबसे तेज टन रिकॉर्ड किया था, जिसमें सिर्फ 77 रन थे। गेंदें तीन आंकड़े हासिल करने के लिए।

© रॉयटर्स

विध्वंस का काम जारी रहा क्योंकि बेयरस्टो ने 150 रन बनाए, लेकिन 32 वर्षीय को 89 गेंदों में 136 रन बनाने पड़े।ट्रेंट बाउल्ट.

बेन स्टोक्स- जो घुटने की चोट से जूझ रहे थे - अभी भी क्रीज पर थे, बेयरस्टो ने पहले जिस तरह के पावर-हिटिंग का प्रदर्शन किया था, उसके साथ लचीलापन मिला रहे थे।

विकेट कीपरबेन फोक्सअंत में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, 15 में से 12 के साथ चीजों को टिके रखा, लेकिन यह स्टोक्स ही थे जिन्होंने चार के लिए कट अवे के साथ अपनी टीम को लाइन में खड़ा कर दिया।

कप्तान ने 70 गेंदों में 75 रन की पारी के लिए 10 चौकों और चार छक्कों के साथ समाप्त किया, जबकि बेयरस्टो ने क्रीज पर अपने ढाई घंटे के दौरान 14 चौके और सात छक्के लगाए।

© रॉयटर्स

से बात कर रहे हैंटीएमएस, बेयरस्टो ने कहा: "यह वास्तव में अच्छा मज़ा है। चाय के बाद की योजना दो तरीकों में से एक थी। छोटे पक्ष और स्टैंड के साथ, नीचे जाने का कोई मतलब नहीं है। आपको बस ऊपर जाते रहना है। वहाँ थे कई बार आपको खुद को अंदर लाना पड़ा। मुझे लगता है कि मैं 27 गेंदों में 10 रन बना चुका था लेकिन एक बार जब आप अंदर आ गए तो आपको इसका फायदा उठाना होगा।

"हमने हमेशा कहा कि अगर हमें अंतिम सत्र में 160 रन चाहिए, 35 ओवर में 160 रन चाहिए, तो आप इसे हासिल करने के लिए खुद को वापस कर सकते हैं। मुझे पता है कि हम चार विकेट नीचे थे लेकिन विश्वास अभी भी था। हमने लोगों को बाहर आकर विशेष पारियां खेली हैं। और जब हम आज सवेरे भूमि पर उतरे, तो हमने उस पर दृढ़ विश्वास किया।

"हम कुछ विकेट लेना चाहते थे और हमने यही किया। उन्होंने नीचे तक अच्छा खेला। सौभाग्य से हम इस चुनौती को स्वीकार करने के लिए काफी बहादुर थे, और हमने इसे सीधे हॉर्न से लिया।"

इससे पहले पारी में सलामी बल्लेबाजएलेक्स लीस44 के बाद एक ठोस बनायाज़क क्रॉलीचार गेंदों पर डक पर आउट हो गया, औरजो रूटबौल्ट द्वारा कैच और बोल्ड किए जाने के बाद भी सिर्फ चार गेंदें चलीं।

श्रृंखला का तीसरा और अंतिम गेम - जिसे पहले ही इंग्लैंड ने जीत लिया है - 23 जून को हेडिंग्ले में शुरू होने वाला है।

आईडी:488031:1false2false3false:QQ:: डीबी डेस्कटॉप से:लेनबोड:संग्रह5896:

जॉनी बेयरस्टो के बारे में और कहानियों के लिए यहां क्लिक करें

इंग्लैंड के बारे में और कहानियों के लिए यहां क्लिक करें

नया डेटा एकत्र करें / बनाएं
इस लेख को अभी साझा करें:
क्या तुम्हें पता था...?
आगे पढ़िए:
पहले दिन 17 विकेट गिरने से इंग्लैंड फिर गिरा
>

आरएचएस 2.0

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता


मैच पूर्वावलोकन - दैनिक
टॉक डेली ट्रांसफर करें
मॉर्निंग ब्रीफिंग (सुबह 7 बजे यूटीसी)
नवीनतम स्थानांतरण समाचार, मिलान पूर्वावलोकन और समाचार सीधे अपने इनबॉक्स में प्राप्त करें!